Ampere V48Blogtrending

Ampere V48 : भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! कीमत मात्र ₹20,000 सिंगल चार्ज में चलेगा 45 Km

Ampere V48

Ampere V48: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अब हमारे भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की काफी डिमांड बढ़ती जा रही है. ऐसे में कई बड़ी-बड़ी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है. लेकिन आम भारतीय नागरिक इन बड़ी-बड़ी कंपनियों की इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने में सक्षम नहीं है. क्योंकि इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹1,00,000 से भी ज्यादा है जो कि आम भारतीय नागरिक के लिए काफी ज्यादा हो जाती है.

एक्स शोरूम कीमत और फीचर्स देखने के लिए

यहां क्लिक करें

Ampere V48 तो आज के शानदार लेख में हम आपके लिए लेकर आए हैं भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसका पूरा नाम Ampere V48 इलेक्ट्रिक स्कूटर जो की सिंगल चार्ज में 45 किलोमीटर चलने में सक्षम है और 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटा का समय लेता है. स्पीड की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे आम भारतीय नागरिक आराम से खरीद सकते हैं अपने घर के लिए या अपने परिवार के सदस्यों के लिए. तो चलिए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ..

PNB का ₹ 1000000 पर्सनल लोन पाने के लिए

यहां ऑनलाइन आवेदन करें

सिंगल चार्ज में चलेगा 45 किलोमीटर

आपको बता दें ampere कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 45 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटा का समय ही लगता है.

12 करोड़ किसानों ऋण माफी सूची देखने

के लिए यहाँ क्लिक करे

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

Ampere V48 इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा बीएलडीसी हब मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने में सक्षम है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें कुछ शानदार फीचर्स देखने को भी मिल जाएंगे जैसे-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, ड्रम ब्रेक, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट और भी अन्य कुछ फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाएंगे|

बैंक ऑफ बड़ौदा में पर्सनल लोन सिर्फ 5 मिनट में 50,000 से

10 लाख का लोन सीधे अपने बैंक खाता, ऐसे करें आवेदन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *