BlogtrendingUnion Bank Personal LoanUnion Bank Personal Loan Apply

Union Bank Personal Loan Apply: यूनियन बैंक से पर्सनल लोन ₹5 लाख ऐसे ले घर बैठे जाने ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया:

Union Bank Personal Loan

Union Bank Personal Loan Apply: जीवन में कई बार ऐसे मौके आते हैं जब हमें पैसों की जरूरत पड़ती है। चाहे वह बच्चों की सजा का खर्च हो, शादी का खर्च हो या किसी बीमारी के इलाज के लिए पैसों की जरूरत हो। ऐसे समय में लोन लेना एक अच्छा विकल्प है. लेकिन लोन लेना भी आसान नहीं था क्योंकि बैंकों और वित्तीय संस्थानों ने कई शर्तें लगा दी थीं और ब्याज दरें भी काफी अधिक थीं।

यूनियन बैंक से लोन पाने के लिए

यहां क्लिक करें

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया से कम ब्याज दरों पर लोन मिलेगा

Union Bank Personal Loan Apply यूनियन बैंक ऑफ इंडिया अपने वेतनभोगी ग्राहकों को कम ब्याज दरों पर पर्सनल लोन की पेशकश कर रहा है। यह लोन किसी भी जरूरत के लिए लिया जा सकता है, जैसे मेडिकल खर्च, शिक्षा खर्च, शादी का खर्च, यात्रा खर्च। इस लोन के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से आसानी से आवेदन किया जा सकता है।

Rooftop सोलार पॅनल योजना का ऑनलाईन

आवेदन करने के लिए यहा क्लिंक करे

ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया

  • आप यूनियन बैंक की वेबसाइट पर जाकर आसानी से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए वेबसाइट पर सबसे पहले ‘पर्सनल बैंकिंग’ और फिर ‘लोन’ विकल्प पर क्लिक करें। Union Bank Personal Loan Apply
  • अब ‘पर्सनल लोन’ विकल्प चुनें और ‘अभी आवेदन करें’ पर क्लिक करें। अब आपको अपना नाम, जन्म तिथि, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर और आवश्यक ऋण राशि बताते हुए ऑनलाइन आवेदन पत्र भरना होगा।
  • इसके साथ आपको आधार कार्ड, पैन कार्ड, पहचान पत्र, निवास प्रमाण पत्र और पिछले 3 महीने की सैलरी स्लिप की फोटो कॉपी अपलोड करनी होगी। सभी विवरण भरने के बाद ‘सबमिट’ बटन पर क्लिक करें।

सभी महिलाओं को ही लाभ मिलेगा यहां क्लिक

करके ऑनलाइन आवेदन करें

ऑफलाइन आवेदन प्रक्रिया

Union Bank Personal Loan Apply अगर आप ऑनलाइन आवेदन नहीं करना चाहते हैं तो आप अपने नजदीकी यूनियन बैंक शाखा में जाकर भी आवेदन कर सकते हैं। शाखा में बैंक प्रतिनिधि के साथ आवेदन पत्र भरें और उपरोक्त सभी दस्तावेजों की प्रतियां संलग्न करें। यूनियन बैंक के कर्मचारी आपको कम ब्याज दरों पर ऋण स्वीकृत कराने में मदद करेंगे।

पीएम आवास योजना की नई बेनिफिशियरी लिस्ट जारी,

यहाँ से नाम चेक करें यहां क्लिक करें

ऋण सुविधा का लाभ उठाएं

Union Bank Personal Loan Apply यूनियन बैंक की इस लोन सुविधा से आप अपनी जरूरतें पूरी कर सकते हैं। चाहे आपको किसी भी कारण से पैसों की जरूरत हो, आप यूनियन बैंक से कम ब्याज दरों पर लोन लेकर अपनी जरूरतों को आसानी से पूरा कर सकते हैं। इसे लगाना बहुत आसान है और आप किसी भी सुविधाजनक तरीके से लगा सकते हैं। तो जल्दी करें और अपनी जरूरतों के लिए लोन लें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *