BlogHero Splendor Plustrending

Hero Splendor Plus: 73km की माइलेज के साथ बाजार में तहलका मचाने आया Splendor का नया मॉडल, इतनी है कीमत

Hero Splendor

Hero Splendor Plus :- हीरो कंपनी ऑटोमोबाइल मार्केट में सबसे ऊपर है। अगर कोई बाइक खरीदने की बात आती है तो जूबान पर सबसे पहले हीरो कंपनी की बाइक का ही नाम आता है। हीरो कंपनी हर साल मार्केट में नई-नई बाइक लॉन्च करती है। अगर आप भी भविष्य में कोई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको हीरो कंपनी की एक नई पॉपुलर और सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक स्प्लेंडर के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। कंपनी ने इस बाइक की नई वेरिएंट को लॉन्च किया है। आईए जानते हैं कैसी होगी इस एडवांस बाइक की लुक, खासियत और कीमत।

इस बाइक में मिलेंगे ये फीचर्स

यहां क्लिक करके देखिए

हीरो कंपनी ने लांच किया Hero Splendor Plus का नया मॉडल

हीरो कंपनी ने काफी साल पहले मार्केट में Hero Splendor Plus को लांच किया था। हाल ही में खबर आई है कि कंपनी ने हीरो मोटोकॉर्प की सबसे ज्यादा बिकने वाली स्प्लेंडर का लेटेस्ट फीचर वाला नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Hero Splendor Plus XTEC 2.0 है। कंपनी ने इस बाइक को एडवांस टेक्नोलॉजी और लेटेस्ट फीचर्स से लैस किया है। इस नए मॉडल की कीमत 82911 रुपए हैं।

रूफटॉप सोलार पॅनल योजना का आवेदन करने

के लिए यहा क्लिंक करे

इस बाइक में मिलेंगे ये फीचर्स

कंपनी ने Hero Splendor Plus बाइक को तीन डुएल टोन कलर्स पेश किया है ,जिसमें मैट ग्रे, ग्लाॅस ब्लैक और ग्लाॅस रेड शामिल है ।स्प्लेंडर के इस नए वेरिएंट में एक इंडिकेटर के साथ-साथ डिजिटल स्पीडोमीटर भी दिया गया है। इसके अलावा भी इस बाइक के अंदर काफी सारे नए फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें इंस्ट्रूमेंट कंसोल में रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर एसएमएस और बैटरी अलर्ट के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट शामिल है ‌।इस बाइक के अंदर बेहतर कंफर्ट के लिए लंबी सीट और बड़े ग्लोवबॉक्स के साथ चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट भी दिया है ।

मुद्रा लोन योजना के तहत 5 लाख से लेकर 10 लाख रुपए तक

क लोन , जानिए आवेदन प्रक्रिया यहां क्लिक करें

क्या है इसकी खासियत और कीमत

Hero Splendor Plus हीरो कंपनी ने Hero Splendor Plus के इस नए वेरिएंट के अंदर 100cc का इंजन दिया है जो 8000rpm पर 7.9bhp की पावर और 6000rpm पर 8.05bhp का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है‌। इस बाइक में दी गई मोटर आइडल स्टॉप स्टार्ट सिस्टम के साथ आती है। यह बाइक ज्यादा माइलेज देने का दावा करती है यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 73 किलोमीटर तक का माइलेज देती है ।कंपनी ने इस बाइक की सर्विसेज को 6000 किलोमीटर पर कर दिया है ।इसका मतलब यह है की नई बाइक खरीदने के बाद 6000 किलोमीटर पर आपको इसकी सर्विस करवानी होगी। इतना ही नहीं कंपनी इस बाइक पर 5 साल तक का वारंटी ऑफर कर रही है।

पति-पत्नी को 2 दिन में खाते में मिलेंगे हर

महीने 27000 हजार रुपये

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *